आईपीएल के कामेंट्री बाक्स में माईक पर होंगे गुरू

1 min read
Share this

नई दिल्‍ली। अपनी शेरो शायरी और अपने अंदाज का कामेंट्री में तड़का लगाने वाले स्टार क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू लंबे अंतराल के बाद 22 मार्च शुक्रवार से शुरू होने वाले आईपीएल में अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगे।स्टारस्पोर्टस ने 2024 के लिए सिद्धू का नाम कमेंट्री पेनलिस्‍ट में शामिल किया है। आईपीएल का उदघाटन मुकाबला गत चैंपियन चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और उप विजेता रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम में खेला जाएगा। आईपीएल के प्रसारणकर्ता स्‍टार स्‍पोर्ट्स ने सोशल मीडिया के जरिये नवजोत सिंह सिद्धू के कमेंट्री पैनल में जुड़ने की पुष्टि की।

स्‍टार स्‍पोर्ट्स ने ट्वीट किया, ‘एक बुद्धिमान व्‍यक्ति ने कहा, ‘उम्‍मीद सबसे बड़ी तोप है।’ और यह बुद्धिमान महान नवजोत सिंह सिद्धू खुद, हमारे शानदार स्‍टारकास्‍ट से जुड़ेंगे। उनकी गजब कमेंट्री और शानदार एक लाइनर आप मिस न करें।’

कमेंट्री से दूर रहने के समय सिद्धू विवादों में फंसे थे जब 2019 में उन्‍हें द कपिल शर्मा शो से बाहर किया गया था। वैसे, 60 साल के नवजोत सिंह सिद्धू ने 2001 में अपनी कमेंट्री के जरिये जलवा बिखेरा था। उनके शेर और शायरी व वन-लाइनर लोगों को बहुत रास आए। क्रिकेट की बारीकी को मजेदार अंदाज में पेश करने की कला सिद्धू में रही, जिसके कारण उनकी फैन फॉलोइंग गजब की रही।