बार एवं रॉड मिल ने स्थापित किया नया “दैनिक कीर्तिमान”

1 min read
Share this

भिलाई।  सेल-भिलाई इस्पात संयंत्र के बार एवं रॉड मिल ने 8 मई  को 16 एमएम टीएमटी बार में 1434 टन (697 बिलेट्स) का उत्पादन कर नया “सर्वश्रेष्ठ दैनिक कीर्तिमान” बनाया है।
बार एवं राड मिल ने उत्पादकता और उत्कृष्टता की अपनी इस यात्रा में कई मील के पत्थर पार किए हैं। व्यावसायिक क्षेत्रों में प्रयोग हेतु अनेक चुनौतीपूर्ण प्रोफाइल रोलिंग कर अपनी उत्पादों की श्रृंखला को लगातार समृद्ध किया है।
विभाग की इस सफलता पर संयंत्र के निदेशक प्रभारी श्री अनिर्बान दासगुप्ता तथा कार्यपालक निदेशक (वर्क्स) श्री अंजनी कुमार ने कार्मिकों को बधाई प्रेषित की एवं पूर्ण विश्वास प्रकट किया कि बीआरएम बिरादरी की यह स्वप्रेरित टीम इस वर्ष के महती लक्ष्य को भी सामूहिक प्रयास से प्राप्त कर लेगी एवं नए कीर्तिमान भी बनाएगी ।
विभागाध्यक्ष श्री शांतनु कुमार बेहरा ने इस सफलता का श्रेय कर्मचारियों के समर्पण और टीमवर्क को देते हुए कहा कि कार्यक्षेत्र में नवीनता, संसाधनों का बेहतर उपयोग तथा उच्चतम स्तर के सुरक्षा मानकों के अनुपालन के फलस्वरूप ही यह उपलब्धियां संभव हुई हैं। उन्होंने उत्कृष्ट प्रदर्शन कर नया कीर्तिमान स्थापित करने के लिए बीआरएम बिरादरी, सभी सहयोगी विभागों और शाॅप्स को बधाई दी।
बीआरएम विभाग के महाप्रबंधकगण श्री के के ठाकुर, श्री सच्चिदानंद त्रिपाठी, श्री आशीष, श्री शाश्वत मोहंती, श्री समीर पाण्डेय, श्री शिखर तिवारी तथा विभाग के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने सभी कार्मिकों को बधाई तथा शुभकामनाएँ दी।