पकड़े गए पांच फर्जी पत्रकार,डॉक्टरों से कर रहे थे अवैध उगाई

1 min read
Share this

शाहगढ़(मध्यप्रदेश)। यह पूरा मामला मध्यप्रदेश के शाहगढ़ का है फर्जी पत्रकारो की यह टीम डॉक्टरों को डरा-धमका कर उनसे वसूली करती थी। छह सदस्यीय इस टीम में एक फर्जी महिला पत्रकार भी शामिल है जिस समय पुलिस ने पांच पत्रकारों को पकड़ा उस समय वह उनके साथ न होने से गिरफ्तार होने से बच गई।
दरअसल ये पांचों फर्जी पत्रकार अपनी निजी कार से शाहगढ़ सिविल लाइन स्थित डॉक्टर डीके पाल की निजी क्लीनिक पर पहुंचे थे और अपने फर्जी पत्रकार आई कार्ड दिखाते हुए डॉक्टर को डराकर और धमकाकर पैसे की डिमांड कर रहे थे पैसे नही देने पर जेल तक भिजवाने की धमकी दे रहे थे
क्षेत्र के डॉक्टर्स की माने तो पैसे उगाई का यह पूरा खेल बीते कुछ महीनों से चल रहा है जिसमे एक निजी डॉक्टर को अगवा करने की तक कोशिश हो चुकी है।
फर्जी पत्रकारों की गैंग में एक महिला साथी भी थी जो कि आज साथ न होने के कारण पुलिस की पकड़ से बच गई। जिसके बारे में पकड़े गये  पांचों पत्रकारों से की जा रही है।
पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आईपीसी की धारा जबरन उगाही और अवैध वसूली में 384 और 34 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है। फर्जी पत्रकारों के नाम कमलेश साहू,महेंद्र साहू,राधिका सूर्यवंशी,नरेंद्र चौरसिया,चंद्रभान पटेल बताये गये हैं।