कांग्रेस ने नक्सलवाद को पाला-पोषा,हम दो साल में खत्म कर देंगे – शाह

1 min read
Share this

00 किसान सम्मान निधि में हुआ फर्जीवाड़ा,पैसा कहीं और पहुंच गया
बेमेतरा। एक बार फिर चुनावी सभा लेने छत्तीसगढ़ के बेमेतरा पहुंचे भाजपा के स्टार प्रचारक अमित शाह ने स्थानीय से लेकर राष्ट्रीय राजनीति के मुद्दों को लेकर कांग्रेस पर चौतरफा हमला बोला। छत्तीसगढ़ को बनाने का काम अटल विहारी बाजपेयी ने किया तो संवारने का काम नरेन्द्र मोदी ने। मोदी जी ने देश के लिए ऐसा काम किया है जो आने वाले हजार साल तक कोई नहीं कर पायेगा। नक्सलवाद को कांग्रेस ने पाला-पोषा है,हम वादा करते हैं कि केन्द्र में हमारी सरकार फिर से बनेगी और राज्य में हमारी सरकार है हम दो साल के भीतर नक्सलवाद का सफाया कर देंगे।
केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के बेमेतरा के बेसिक स्कूल में चुनावी सभा को संबोधित करने अपने निर्धारित समय से विलंब से पहुंचे। शाह ने अपने भाषण की शुरुआत भारत माता की जय के नारे के साथ की। उन्होंने कहा तीसरी बार मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है कि नहीं बनाना है। विजय बघेल को फिर से सांसद बनाना है कि नहीं बनाना है। इसलिए छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटें मोदी जी की झोली में डालना है।
अमित शाह ने युवाओं को अपने जिगर का टुकड़ा बताया। उन्होंने भद्रकाली महामाया और ठाकुर प्यारेलाल जी को प्रणाम करते हुए अपनी बात की शुरुआत की। हमारे ही युवा साथी भुनेश्वर साहू की जान ली गई थी। कोई नहीं मानता था कि ईश्वर साहू जैसा सामान्य व्यक्ति रविन्द्र चौबे जैसे कद्दावर नेता को हरा देंगे,लेकिन उनका सुपड़ा साफ हो गया। छत्तीसगढ़ में भाजपा की जब तक सरकार चली बीमारू राज्य से विकसित राज्य बनाया। आज कांग्रेस ने पांच साल में गर्त में डाल दिया।
गृहमंत्री ने कहा कि पीडीएस का चावल हमने गरीबों तक पहुंचाया। छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि में बड़ा फर्जीवाड़ा हुआ। बंगाल, पंजाब, हरियाणा के फर्जी किसानों के खातों में पैसे ट्रांसफर हुए।आने वाले दो सालों में छत्तीसगढ़ के नक्सलवाद को समाप्त कर देंगे। कांग्रेस ने अपने राजनीतिक स्वार्थ के कारण नक्सलवाद को पालने पोषण काम किया।
असंख्य लोगों की आस्था का केन्द्र रामलला का मंदिर बनाये जाने का भी कथित लोगों ने विरोध किया। राहुल गांधी राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में नहीं गए क्योंकि उन्हें वोट बैंक का डर लगता है। जो लोग वोट बैंक की राजनीति करने के लिए रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा में नहीं गए वे लोग देश में शासन करने के हकदार नहीं है। उन्होंने कहा कि कश्मीर हमारा है कि नहीं है लोगों से कहा कि जोर से बोले ताकि खरगे के कान तक आवाज जानी चाहिए। आप सभी ने मोदी जी की दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया 5 अगस्त 2019 को धारा 370 को कश्मीर से समाप्त कर दिया गया। कश्मीर हमेशा के लिए भारत का हिस्सा बन गया है। पार्लियामेंट में राहुल बाबा ने कहा धारा 370 मत हटाइए।उन्होंने कहा वहां खून की नदियां बह जाएगी, राहुल बाबा खून की धारा छोड़ो किसी का कंकड चलाने की हिम्मत नहीं हुई। मनमोहन सिंह सरकार में आलिया मालिया सब आते थे पाकिस्तान से और बम धमाके करके चले जाते थे। अब किसी की हिम्मत नहीं कि कश्मीर की ओर आंख उठाकर देख सके। सभा को दुर्ग लोकसभा के प्रत्याशी विजय बघेल व अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया।