बड़ा लक्ष्य हासिल करने सभी को अथक परिश्रम करना होगा – बृजमोहन

1 min read
Share this

00 भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल की मैराथन बैठकें कर रहें कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद
रायपुर। जब लक्ष्य बड़ा होता है तो प्रयास भी पूरी मेहनत और लगन से करने चाहिए। भाजपा परिवार के समर्पित सदस्य किसी भी लक्ष्य को भेदने की क्षमता रखते हैं। अबकी बार 400 पार के लिए सभी पूरे जोश एवं उत्साह के साथ मैदान में उतरने और रायपुर का दिल्ली में डंका बजाने को तैयार हैं। यह बात भाजपा के वरिष्ठ मंत्री और रायपुर लोकसभा से उम्मीदवार श्री बृजमोहन अग्रवाल ने रविवार का आरंग विधानसभा क्षेत्र की मंडल बैठक के दौरान कही।
रायपुर लोकसभा के ग्रामीण और शहरी मंडलों में बृजमोहन लगातार पहुंच कर कार्यकर्ताओं से द्विपक्षीय संवाद स्थापित कर रहे हैं जिससे लक्ष्य हासिल करने में किसी भी प्रकार की कोई कसर ना रहे। बृजमोहन अग्रवाल आरंग के दौरे पर थे जहां सर्वप्रथम आरंग विधायक गुरु खुशवंत साहेब ने कार्यकर्ताओ के साथ आत्मीय स्वागत किया। बैठक का आयोजन मंदिर हसौद, आरंग और सममोदा मंडल में किया गया था जहां बृजमोहन अग्रवाल ने मंडल पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से चुनावी रणनीति पर चर्चा की।
अग्रवाल ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ता पूरी लगन और तैयारी के साथ जनता के बीच में जाएं और उन्हें भाजपा सरकार की योजनाओं के लाभ बताएं। साथ ही गरीबों और किसानों को कांग्रेस सरकार के काले कारनामे भी बताएं। कांग्रेस ने किसानों को ठगने का काम किया है। गांवों में गौठान के नाम पर करोड़ों का घोटाला किया इतना ही नहीं गोबर खरीदी में भी छत्तीसगढिय़ों की गाढ़ी कमाई खा गए। भाजपा की नीति को प्रचारित और प्रसारित करने के लिए कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि क्षेत्र में सतनामी समाज का अहम योगदान रहा है और भाजपा ने हमेशा से ही सतनामी समाज के हितों के लिए काम किया है। गिरोधपुरी में कुतुबमीनार से भी ऊंचा जैतखंब का निर्माण भाजपा शासनकाल में किया गया। भाजपा सरकार ने ही ऐसे इलाके जहां सतनामी समाज की बड़ी संख्या है वहां स्तनामी समाज भवन का निर्माण कराया। पार्टी कार्यकर्ताओं को समाज के लोगों से मिलकर उन्हें भाजपा के कार्यों को बताना है और समाज के लोगों से एकजुट होकर कमल के फूल को वोट देने और मोदी जी को पुन: प्रधानमंत्री बनाने के लिए कहें।
विधायक गुरु खुशवंत साहेब ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, अब मतदान में कुछ ही दिन बचे है। सभी कार्यकर्ता घरों से निकलकर पूरी ईमानदारी, मेहनत से काम करें और बृजमोहन अग्रवाल को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाएं।