विश्व इमरजेंसी मेडिसिन दिवस पर एनएच एमएमआई नारायणा सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल ने शहरवासियों को दी निःशुल्क एम्बुलेंस की सौगात

1 min read
Share this

रायपुर। शहर के बड़े अस्पताल में शुमार एनएच एमएम आई नारायणा सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल ने अपनी स्वास्थ्य सुविधा का विस्तार करते हुए 27 मई विश्व विश्व इमरजेंसी मेडिसिन दिवस पर शहरवासियों को निःशुल्क एम्बुलेंस की सौगात दी ।

अपनी इस नि:शुल्क एम्बुलेंस सेवा की शुरूआत के अवसर पर एनएच एमएमआई नारायणा सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल के इमरजेंसी मेडिसिन विभाग के इंचार्ज,डॉ. अजय मिश्रा ने कहा कि “हम निःशुल्क एम्बुलेंस सेवा का शुभारंभ करने पर खुश हैं, जो समुदाय की सेवा करने और जीवन बचाने की हमारे मिशन के साथ संगत है। यह पहल यह सुनिश्चित करेगी कि मरीज़ तत्काल चिकित्सा सेवा प्राप्त करें और किसी भी आर्थिक बोझ के बिना अस्पताल तक पहुंच सकें। हम मानते हैं, प्रत्येक जीवन मूल्यवान है, और यह सोच के साथ हम रायपुर शहर के लोगों के स्वास्थ्य और कल्याण पर सकारात्मक प्रभाव डालने का उद्देश्य रखते हैं।”

IMG-20230527-WA0049

 

एनएच एमएमआई नारायणा सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल गर्व के साथ घोषणा करता है कि वह रायपुर शहर के भीतर निःशुल्क एम्बुलेंस सेवाओं की एक पहल का शुभारंभ कर रहा है। यह सेवा समय पर और कुशल रूप से उचित चिकित्सा सुविधा के लिए मरीज़ों के परिवार को मदद करने की हमारी प्रतिबद्धता को और मजबूत करेगी।

उच्चतम गुणवत्ता वाली स्वास्थ्य सेवा को सभी तक पहुंचाने की दृष्टि से एनएच एमएमआई नारायणा सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल ने रायपुर में विश्वासनीय और तत्परता से एम्बुलेंस सेवाओं की जरूरत को मान्यता प्राप्त की है। निःशुल्क एम्बुलेंस सेवा का शुभारंभ करके, अस्पताल ने आपातकालीन चिकित्सा सेवा और तत्परता की जरूरत वाले रोगियों के बीच की खाई को भरने का उद्देश्य रखा है।

निःशुल्क एम्बुलेंस सेवा में नवीनतम चिकित्सा सुविधाएं सुसज्जित हैं और उच्च शिक्षित पैरामेडिक्स की टीम द्वारा संचालित की जाती है। इस फ्लीट में पूर्ण सुविधाओं के साथ एक विस्तृत एम्बुलेंस का समावेश है, जो अस्पताल तक पहुंचते समय आपातकालीन चिकित्सा सेवा प्रदान करने की क्षमता रखती है। समर्पित चालकों और पैरामेडिक्स के साथ, सेवा 24/7 उपलब्ध होगी ताकि रायपुर शहर की किसी भी आपातकालीन स्थिति का समर्थन किया जा सके। नि:शुल्क एम्बुलेंस सेवा के लिये मरीज के परिजनों को हेल्पलाइन नंबर 75090 61830 डायल करना होगा, और एक संपूर्ण सुसज्जित एम्बुलेंस तत्पस्थ जगह पर तत्परता से भेजी जा सके।

इस सेवा के शुरू होने से यह अस्पताल के सेवाओं की गुणवत्ता में सुधार करने और शहर में आपातकालीन प्रतिक्रिया प्रणाली को मजबूत करने की एनएच एमएमआई नारायणा सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। एनएच एमएमआई नारायणा सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल विश्व-स्तरीय स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध और समर्पित है।