September 19, 2024

राज्य मंत्री गौर ने अवधपुरी मंडल में 21 लाख के कार्यों का किया भूमि-पूजन

1 min read
Share this

भोपाल। पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्रीमती कृष्णा गौर ने सोमवार को गोविंदपुरा विधानसभा के वार्ड- 63 में 21 लाख रुपए की लागत से होने वाले विभिन्न विकास कार्यों का भूमिपूजन किया। राज्यमंत्री श्रीमती गौर ने कहा कि अवधपुरी मंडल में इतनी बड़ी धनराशि लोगों को सुविधाएं देने के लिए उपलब्ध कराई है।
राज्यमंत्री श्रीमती गौर कहा कि 21 लाख रुपए की लागत से यह सारे काम होने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सभी सम्मानीय कार्यकर्ता बंधुओं और विशेष रूप से वार्ड 63 में बह रही विकास की गंगा में सराबोर होने के लिए आई हमारी सभी बहनों व भाइयों और प्यारे बच्चों का कोटि-कोटि धन्यवाद।
राज्यमंत्री श्रीमती गौर ने शिव मंदिर पुराना शिवनगर के पास शेड एवं रखरखाव के कार्य के लिये 1 लाख 38 हजार की लागत से होने वाले निर्माण कार्य, सुलभ शौचालय के पास 40 क्वार्टर पिपलानी में प्लेटफार्म एवं सेट के निर्माण की लागत 1 लाख 91 हजार का कार्य 3 लाख 91 हजार की लागत से आंगनबाड़ी केंद्र के पास आरसीसी नाली निर्माण के कार्य, दशहरा मैदान पुराना शिवनगर में नाली के निर्माण का कार्य लगभग 8 लाख की लागत से और पुराना शिवनगर वार्ड कार्यालय के पास नाली का निर्माण 3 लाख 62 हजार की लागत के निर्माण कार्यों का भूमि-पूजन किया।
इस दौरान नगर निगम अध्यक्ष कृष्णा सूर्यवंशी, पार्षद शिवलाल मकोरिया, मंडल अध्यक्ष किशन बंजारे, मधु शिवानी, गौतम मौर्य, दया कथरिया, अशोक महल और संजय शिवानी सहित सौकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।