टी 20 चैंपियन टीम इंडिया कल पहुंचेगी स्वदेश,प्रधानमंत्री से चाय पर होगी मुलाकात

1 min read
Share this

*मुंबई मे खुली बस में होगा टीम इंडिया का रोड शो कल शाम को*

नई दिल्ली। वर्ल्ड कप टी 20 जितने के बाद चक्रवात में फंसी टीम बारबाडोस से आज विशेष विमान से देश के लिये रवाना हो गई। अब तक जो जानकारी आई है उसके अनुसार विमान तल पर स्वागत सत्कार के बाद टीम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने मुलाकात करेंग और इसके बाद विजेता टीम का रोड शो हो सकता है।

भारतीय फैंस टीम की देश में वापसी में वापसी का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. दरअसल फाइनल मुकाबले के बाद से बारबाडोस में चक्रवाती तूफान आने की वजह से वहां पर लॉकडाउन लगा दिया गया था. जिसके चलते एयरपोर्ट से लेकर सब कुछ बंद होने की वजह से टीम इंडिया रवाना नहीं हो सकी। देश लौटने के कुछ घंटों के भीतर भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी  प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से मुलाकात करेंगे। जहां सभी खिलाड़ियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सम्मानित किया जाएगा। भारतीय खिलाड़ियों से प्रधानमंत्री मोदी सुबह 11 बजे नाश्ते पर मिलेंगे। विजयी टीम के सम्मान में मुंबई में एक रोड-शो करने की भी योजना है। दिल्ली से टीम इस फ्लाइट से मुंबई पहुंचेगी।एमएस धोनी की 2007 टी20 विश्व कप विजेता टीम की तरह, रोहित शर्मा की विजयी टीम गुरुवार शाम 4 बजे नरीमन पॉइंट में नेशनल सेंटर फॉर परफॉर्मिंग आर्ट्स से प्रतिष्ठित वानखेड़े स्टेडियम तक एक खुली छत वाली बस में परेड करेगी।

टीम इंडिया ने भारत के लिए उड़ान भर लिया है और वह कल यानी गुरुवार 4 जुलाई को भारत पहुंचेगी। बीसीसीआई सेक्रेट्री जय शाह जो फाइनल मुकाबला देखने के लिए वहां पर पहुंचे थे वह भी टीम इंडिया के साथ ही वापस लौट रहे हैं।  इसके अलावा सपोर्ट स्टाफ के सदस्य भी टीम के साथ मौजूद है। वहीं भारतीय मीडिया से गए लोगों को भी इस फ्लाइट से सीधे दिल्ली वापस आ रहे है।