राहुल गांधी परिवार की परंपरा संभालने जा रहे हैं:-अजय राय

1 min read
Share this

लखनऊ(विशेष संवाददाता जनपत्र)।राहुल गांधी उत्तर प्रदेश में अपने परिवार की परंपरा और विरासत को संभालने जा रहे हैं। वही गांधी परिवार और कांग्रेस पार्टी के लिए वर्षों से पूरी ईमानदारी तथा निष्ठा से काम कर रहे किशोरी लाल शर्मा अमेठी से भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी का घमंड चूर-चूर करने का काम करेंगे।
उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय राय ने राहुल गांधी के उत्तर प्रदेश से चुनाव लड़ने पर हर्ष व्यक्त किया है और कहा कि उनके चुनाव लड़ने के कारण जहां प्रदेश के कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा तथा जोश का संचार हुआ है वहीं प्रदेश की जनता में भी भारी उत्साह देखने को मिला है।
पूरे देश में जो बदलाव की लहर चल रही है, आज के फैसले के बाद बदलाव की लहर की रफ्तार में और तेज़ी देखने को मिलेगी।
अमेठी और रायबरेली से नामांकन के बाद उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि रायबरेली और अमेठी से उठने वाली आवाज़ देश की आवाज़ बनेगी। उन्होंने कहा कि जिस तरह राहुल गांधी पूरे देश भर में लोकतंत्र और संविधान बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं, वह लड़ाई उत्तर प्रदेश के जन-जन के दिलों में है। आज के इस फैसले के बाद से भाजपा और उनके नेताओं में बौखलाहट देखने को मिल रही है, जिससे यह बात साफ है कि बीजेपी ने अपनी हार स्वीकार कर ली है।