टेकामेटा के जंगल में नक्सलियों से हुई मुठभेड़, कई नक्सलियों के मारे जाने की संभावना

1 min read
Share this

नारायणपुर। अबूझमाड़ में छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र सीमा पर के टेकामेटा के जंगल में डीआरजी एवं एसटीएफ के जवानों ने नक्सलियों को घेर रखा है। मंगलवार सुबह से ही दोनों तरफ से जमकर गोलीबारी चल रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार इस मुठभेड़ में जवानों ने 3 से 4 नक्सलियों को मार गिराया गया है, मौके पर नक्सलियों के बड़े कैडर्स के मौजूदगी की सूचना हैं। नारायणपुर एसपी प्रभात कुमार ने मुठभेड़ की पुष्टि की है।
पुलिस को सूचना मिली थी कि छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र सीमा के टेकामेटा इलाके में बड़ी संख्या में नक्सली मौजूदगी हैं। इसी सूचना के आधार पर सोमवार की देर रात डीआरजी और एसटीएफ की संयुक्त टीम को सर्चिंग अभियान के लिए रवाना किया गया था। जवान मंगलवार की सुबह जब इस इलाके में पहुंचे तो यहां नक्सलियों ने उन्हें देखते ही फायर खोल दिया, जवानों ने जवबी कार्यवाही में शुरुआती जानकारी में 3 से 4 नक्सलियों के मारे जाने की खबर है।
बताया जा रहा है कि जवानों ने नक्सलियों को घेर रखा है। नक्सलियों के बीच चल रही मुठभेड़ में एक बार फिर नक्सलियों को बड़ा नुकसान होने की संभावना व्यक्त की जा रही है। नारायणपुर एसपी प्रभात कुमार ने मारे गए नक्सलियों की संख्या अभी नहीं बताई है। उन्होंने कहा है कि मुठभेड़ जारी है, जल्द ही पूरी जानकारी दी जाएगी।