बासागुड़ा में खून की होली अज्ञात हमलावरों तीन ग्रामीण को उतारा मौत के घाट

1 min read
Share this

बीजापुर। जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्र बासागुड़ा में होली के दिन धारदार हथियार से लैस अज्ञात लोगों ने तीन ग्रामीणों पर हमला कर दिया जिसमें दो ग्रामीणों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई  दिया जबकि तीसरे ग्रामीण ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस कप्तान टीम घटनास्थल पर पहुंचे और प्रारंभिक कार्रवाई कर घटना के जांच के आदेश दिये।

प्राप्त समाचारों के अनुसार तीनों मृतकचन्द्रिया मोडियम, अशोक भंडारी और कारम रमेश बासागुड़ा थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कलार पारा के निवासी हैं।बाजार पारा के समीप होली खेलने के दौरान अज्ञात हथियार बंद लोगों ने इन पर हमला किया। जिसमें दो ग्रामीण की घटनास्थल पर ही मौत हुई गंभीर रूप से घायल तीसरे ग्रामीण को  अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

होली के त्योहार के एक दिन पहले नक्सलियों के स्माल एक्शन टीम ने अटल आवास बीजापुर में एक डीआरजी का जवान दीपक दुर्गम पर गोली चलाई थी जवान गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिला अस्पताल में उपचार बाद जवान को बीजापुर से ही रात में हैलीकॉप्टर द्वारा रायपुर रेफर किया गया।होली के दिन 24 घंटे के अंदर दूसरी घटना बासागुड़ा क्षेत्र में हुई है इस वारदात के बाद  क्षेत्र में ग्रामीण दहशत ज़र। है। पुलिस कप्तान जितेंद्र यादव ने जिले थाना क्षेत्र में इस तरह की घटना होने से सुरक्षा बलों को सर्चिंग अभियान तेज करने का निर्देश दिये है।