24 घंटे में ट्रेलर रिलीज होते ही ‘गुंटूर कारम’ ने ‘सालार’ को मात दी

1 min read
Share this

मुंबई। दक्षिण सिनेमा की एक्शन फिल्में रिलीज होने से पूर्व ही सुर्खियां बटोरने लगती हैं। दक्षिण सिनेमा के पसंदीदा नामचीन एक्शन हीरो में महेश बाबू की अपनी एक छवि है और उनके प्रशंसक लगातार बढ़ रहे हैं और उनको फालो करते हैं।

महेश बाबू इन दिनों 12 जनवरी को रिलीज होने वाली ‘गुंटूर कारम’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ और 24 घंटे के अंदर मूवी ने प्रभास की ‘सालार’ को पछाड़ दिया। गुंटूर कारम’ में महेश बाबू  डॉन कलाकार के रूप में नजर आयेंगे। अक्सर हीरो के रोल में नजर आने वाले महेश बाबू को फैंस निगेटिव शेड में देखेंगे। दमदार वीएफएक्स और एक्शन सीन से भरे ट्रेलर को सोमवार को रिलीज किया गया। 24 घंटे के अंदर ट्रेलर ने एक मुकाम हासिल कर लिया।

त्रिविक्रम श्रीनिवास के डायरेक्शन में बनी ‘गुंटूर कारम’ इसी महीने रिलीज हो रही है। सोमवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया और 24 घंटे में इसे 39 मिलियन व्यूज मिले। हालांकि, ताजा अपडेट के मुताबिक आंकड़ों में बढ़ोतरी हुई और अब फिल्म को 40 मिलियन तक व्यूज मिल चुके हैं। इस मूवी के ट्रेलर ने ‘सालार’ के ट्रेलर का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। उस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज के 24 घंटे में 32 मिलियन व्यू मिले थे।

फिल्म में महेश बाबू ने रमाना रेड्डी का रोल प्ले किया है, जो गुंटूर के अंडरवर्ल्ड का डॉन है। उसकी लाइफ में टर्निंग प्वाइंट तब आता है, जब उसे उस जर्नलिस्ट से प्यार हो जाता है, जो उसके खिलाफ स्टिंग ऑपरेशन करती है। फिल्म के ट्रेलर में महेश बाबू को मैसी डायलॉग्स और पंचिंग एक्शन सीन्स करते देखा जा सकता है। ‘गुंटूर कारम’ 12 जनवरी को रिलीज हो रही है।