स्पाई थ्रिलर टाइगर 3 की दहाड़ के बीच 12th फेल’ ने 50 करोड़ के जादुई आंकड़े को पार किया

1 min read
Share this

मुंबई। बड़े सिने रूपहले पर्दे पर विधु विनोद चोपड़ा की विक्रांत मैसी अभिनित फिल्म ’12th फेल’ ने मेगा सुपरस्टार सलमान खान की स्पाई थ्रिलर टाइगर 3 के रिलीज के बावजूद अपने रेकार्ड प्रर्दशन को जारी रखते हुए 50 करोड़ के जादुई आंकड़े को पार कर लिया है। एक माह पूर्व 27 अक्टूबर को रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

मेगा सुपरस्टार सलमान खान की स्पाई थ्रिलर टाइगर 3 के रिलीज के बावजूद भी ’12th फेल’ ने हार नहीं मानी और अपनी शानदार कमाई का सिलसिला जारी रखा। इस बीच ’12th फेल’ ने बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन का 50 करोड़ की कमाई के जादुई आंकड़े को पार करने सफलता हासिल कर ली है।

रिलीज होने के बाद से बालीवुड एक्टर विक्रांत मैसी की ’12th फेल’ अब भी सिनेमाघरों में अपनी मजबूत पकड़ बनाये हुए है। हर रोज इस मूवी को देखने के लिए थिएटर्स में लोग पहुंच रहे हैं, जिसके चलते इसकी कमाई में इजाफा भी देखने को मिल रहा है। अपनी शानदार कहानी और कलाकारों के दमदार अभिनय के दम पर ’12th फेल’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन किया है।

इस बीच ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ’12th फेल’ के टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की ताजा जानकारी साझा की है। तरण के मुताबिक मंगलवार की कमाई के आंकड़ों को जोड़ते हुए विक्रांत मैसी की ’12th फेल’ ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार कर लिया है।