अल्बर्ट काबो लेप्चा सारेगामा 2023 के विजेता निष्ठा,रनिता पहले व दूसरे उपविजेता

1 min read
Share this

*गौरी पगारे मराठी सारेगमपा लिटिल चैम्प*

मुंबई।  छोटे पर्दे पर शनिवार-रविवार को रात में प्रसारित होने रियलिटी शो सारेगामा 2023 का फिनाले रविवार 26 नवंबर को हुआ जिसमें विजेता पश्चिम बंगाल के कलिम्पोंग के अल्बर्ट काबो लेप्चा बने वहीं निष्ठा शर्मा प्रथम और रनिता बनर्जी द्वितीय उप विजेता बनी।मराठी में प्रसारित होने वाले सारेगमपा लिटिल चैम्प में यह खिताब गौरी पगारे को मिला।

मराठी लिटिल चैम्प गौरी पगारे 

सारेगामा 2023 के ग्रैंड फिनाले के अवसर पर प्रसिद्ध सिने तारिका अरूणा ईरानी,अभिनेता गोविंदा उनकी पत्नी सुनीता आहूजा उपस्थित थी जिन्होने प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन करने के साथ ही टीवी दर्शकों को भी काफी गुदगुदाया। पूरे सीजन के जज हिमेश रेशमिया, अनु मलिक और नीति मोहन रहे जिन्हें शो में सिंगिंग सेंसेशन को गाइड करते देखा गया। इस दौरान शो के होस्ट के रूप में आदित्य नारायण ने जमकर लोगों को हंसाया।

सारेगामा 2023 की ट्रॉफी जीतने के बाद अल्बर्ट ने कहा, “यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है! ईमानदारी से कहूं तो, स्पर्धा काफी मुश्किल थी, क्योंकि सीज़न के सभी प्रतिभागी बहुत ज्यादा टैलेंटेड थे, और मैं वास्तव में आभारी हूं कि मुझे उनके साथ मंच साझा करने का अवसर  मिला। शो में मेरी जर्नी सीखने का एक शानदार अनुभव रही है, और मैं अपने सभी गुरुओं और जजों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने लगातार मेरा सपोर्ट किया और एक सिंगर के रूप में मेरी क्षमता बढ़ाने में मेरी मदद की।

जीटीवी ने भी अलबर्ट को जीत की बधाई देते हुए लिखा, “ बहुत बहुत बधाई अल्बर्ट, आपकी परफॉर्मेंस के हर नोट में जीत की गूंज सुनाई देती है! आपके संगीत ने सभी के दिलों को छू लिया और हम सभी को इंस्पायर किया. आपका टैलेंट और डेडिकेशन मैजिक की तरह थे, जिसने एक सुंदर चित्र बनाया जिसने हम सभी को आश्चर्यचकित कर दिया! हम आपके म्यूजिकल फ्यूचर के लिए शुभकामनाएं देते हैं।”