फिल्म सिंदूर 27 अक्टूबर से  सिनेमाघरों में होगी रिलीज

1 min read
Share this

रायपुर। छत्तीसगढ़ी फीचर फिल्म सिंदूर लंबे समय से चर्चा का विषय बनी हुई थी तथा छत्तीसगढ़ की सिने प्रेमी जनता  इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।दर्शकों के लिए फिल्म सिंदूर का आगामी माह 27 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ के अधिकतम सिनेमा घरों में रिलीज की जायगी।

इस फिल्मों को एक अलग हाइट देने के लिए इसका पोस्ट प्रोडक्शन का काम चेन्नई मुंबई उड़ीसा में कराया जा रहा है। इस फिल्म के एसोसिएट डायरेक्टर युवराज साहू लगातार इस फिल्मों को बेहतर बनाने में जुटे हुए हैं ।फिल्म सिंदूर जिसके नाम से ही यह लगता है कि यह एक पारिवारिक फिल्म है सिंदूर फिल्म अभिनेता अजय साहू का कहना है।इस बेहतरीन टाइटल और शानदार कहानी वाले फिल्म में बतौर अभिनेता के रूप में काम करना मेरा सौभाग्य है ,मेरी यह पहली छत्तीसगढ़ी फिल्म है, जिसमें मैंने बहुत मेहनत और लगन के साथ अपनी भूमिका बखूबी निभाई है।

सिंदूर फिल्म के निर्माता कृष्ण कुमार साहू का कहना है कि फिल्म सिंदूर दर्शक के सामने अच्छी प्रस्तुति देने के लिए तैयार है हमारी फिल्म सिंदूर के गाने SPK Films YouTube चैनल पर देख सकते हैं।हमारे फिल्म के गानों में मिलनयन व्यू आ रहे है हम हाल ही में अपने फिल्म के तिजर चैनल में डाले है जिसको भी दर्शकों का अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। फ़िल्म में जागेश वर्मा ,रूपा चौधरी ने भी जबरदस्त अभिनय किया है ।