जेलर की सफलता पर फिल्म निर्माता ने रजनीकांत को दी कार, बांटे सोने के सिक्के

1 min read
Share this

मुंबई। दक्षिण भारत में सुपरस्टार रजनीकांत का जादू अब भी सिकोड़कर बोलता है।यह बात हाल ही में  रिलीज फिल्म ‘जेलर’से पता चलता हैं।’जेलर’ भले ही बड़े पर्दे उतर गई हो लेकिन ओटीटी के अमेजन प्राइम पर यह अभी भी पसंदीदा बनी हुई है ।

‘जेलर’ की सफलता से खुश उसके निर्माता ने रजनीकांत को जहां महंगी कार का तोहफे में दी वहीं फिल्म के संगीतकार अनुरुद्ध रविचंदर को भी कार गिफ्ट की।इतने पर भी निर्माता रूके नहीं और उन्होने इस फिल्मनिर्माण के सभी 300 सदस्यों के लिये पार्टी आयोजित कर उन्हें उपहार स्वरूप सोने के सिक्के प्रदान किये।इस कार्यक्रम का फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी सन पिक्चर्स की तरफ से वीडियो शेयर किया है।

जेलर’ फिल्म को मिली सक्सेस पर डायरेक्टर नेल्सन दिलीपकुमार ने रजनीकांत को लग्जरी कार गिफ्ट की। न सिर्फ उन्हें, बल्कि म्यूजिक कंपोजर अनुरुद्ध रविचंदर को भी कार गिफ्ट की। लेकिन सेलिब्रेशन का सिलसिला यहीं खत्म नहीं हुआ। हाल ही में फिल्म की सक्सेस मीट रखी गई, जहां प्रोड्यूसर कलानिधि मारन ने फिल्म में काम करने वाले 300 से ज्यादा लोगों को गोल्ड क्वाइन गिफ्ट किए।

फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी सन पिक्चर्स की तरफ से वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें ‘जेलर’ में काम करने वाले लोगों को गोल्ड क्वाइन देकर उनके काम की सराहना की गई है। वीडियो सामने आने के बाद कई लोगों ने टीम के इस एफर्ट की तारीफ की है।

फिल्म को दुनियाभर में काफी पसंद किया गया। ‘जेलर’ ने जहां डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया। वहीं, वर्ल्डवाइड 610 करोड़ तक की कमाई कर डाली। जेलर, तमिल सिनेमा का हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म बनकर सामने आई है। जबकि, दुनियाभर में यह सेकंड हाईएस्ट ग्रॉसिंग तमिल फिल्म बन चुकी है

फिल्म को दुनियाभर में काफी पसंद किया गया। ‘जेलर’ ने जहां डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया। वहीं, वर्ल्डवाइड 610 करोड़ तक की कमाई कर डाली। जेलर, तमिल सिनेमा का हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म बनकर सामने आई है। जबकि, दुनियाभर में यह सेकंड हाईएस्ट ग्रॉसिंग तमिल फिल्म बन चुकी है।